Bollywood

पीएम मोदी की बायोपिक का इस नेता ने उड़ाया मजाक, बोले- ‘विवेक की जगह सलमान खान होते तो मजा आ जाता’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म की घोषणा हो गई है. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय मोदी का किरदार निभाएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है.

पिछले काफी समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फिल्म बनाने की चर्चा हो रही है. अक्षय कुमार से लेकर परेशा रावल के नाम सामने आए. लेकिन बाजी मार गए विवेक ओबेरॉय. विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया रिलीज किया गया.

फिल्म के रिलीज किये गए पोस्टर में विवेक ओबेरॉय आपको ढूँढने से भी नहीं मिलेंगे. सोशल मीडिया पर भी इस पोस्टर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोगों को फिल्म का पोस्टर पसंद आया है तो कुछ लोग इसका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि मोदी के रोल में विवेक की जगह किसी और को कास्ट करना चाहिए था. इस बीच जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी विवेक ओबेरॉय की चुटकी ली है.

यह भी पढ़ें:  करणी सेना ने किया मणिकर्णिका का विरोध, जवाब में कंगना ने कहा - परेशान किया तो एक-एक को बर्बाद कर दूंगी

उमर अब्ब्दुलाह ने ट्वीट किया, ‘लाइफ अनफेयर है. डॉ. मनमोहन सिंह को क्षमता रखने वाले अनुपम खेर मिले. गरीब मोदी जी को विवेक ओबेरॉय से समझौता करना पड़ा. सलमान खान होता तो क्या मजा आता.’

अब इस ट्वीट के कई मतलब निकाले जा सकते हैं. आपको बता दें कि उमर का इशारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर था. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहे हैं. आपको बता दें कि उमर अब्दुल्लाह की पार्टी ने हमेशा ही भाजपा का विरोध किया है.

यह भी पढ़ें:  Brahmastra Vs Dabangg 3: क्या बॉक्स ऑफिस पर अपने सबसे बड़े दुश्मन से टकराएंगे 'दबंग' सलमान खान?

पीएम मोदी पर बन रही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया था. इस मौके पर फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार, एक्टर विवेक ओबेरॉय और निर्माता सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह मौजूद थे.

पोस्टर लॉन्च पर विवेक ने कहा, ‘मैं बहुत भाग्यशाली हूं. आज, मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं जैसे मैंने 16 साल पहले पहली फिल्म ‘कंपनी’ के दिनों में महसूस किया था. मैं इस फिल्म के लिए भी उसी तरह की भूख महसूस कर रहा हूं क्योंकि वह किसी भी अभिनेता के लिए लाइफटाइम रोल है.’

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले मई तक रिलीज कर दी जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top