Box Office Prediction: पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

Umesh
Umesh February 1, 2019
Updated 2019/02/01 at 10:55 AM
ek ladki ko dekha to aisa laga box office prediction

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Prediction: शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला की मुख्य भूमिकाएँ हैं.

कमाई के हिसाब से बॉलीवुड फिल्मों के लिए जनवरी 2019 काफी अच्छा महीना साबित हुआ है. इस महीने जहां सिम्बा और उरी जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाई वहीँ मणिकर्णिका और ठाकरे भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

अब सबकी नजरें फरवरी में में रिलीज होने वाली फिल्मों पर है. फरवरी में तीन बड़ी फ़िल्में रिलीज हो रही हैं. 1 फरवरी को मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज हो रही है.

शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला की मुख्य भूमिकाएँ हैं. आइये इस फिल्म की कुछ ख़ास बातों पर बाजार डालते हैं:

1) ये पहली फिल्म है जिसमें रियल लाइफ बाप-बेटी अनिल कपूर और सोनम कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं.

2) कई फिल्मों में साथ काम कर चुके अनिल कपूर और जूही चावला एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आएँगे. इससे पहले ये जोड़ी 13 साल पहले फिल्म सलाम ए इश्क में दिखाई दी थी.

3) फिल्म का टाइटल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ के सुपरहिट गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से लिया गया है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में ओरिजिनल गाने के रिप्राइसड वर्जन को रखा गया है.

पहले दिन करेगी इतनी कमाई

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया है, फर्स्ट स्क्रीनिंग के बाद अक्षय कुमार, रकुल प्रीत, फराह खान व अन्य बॉलीवुड वालों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है. फिल्म के प्रमोशन पर भी काफी मेहनत की गई है.

ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर साधारण ओपनिंग मिलेगी. मेरे अनुमान के हिसाब से फिल्म की पहले दिन की कमाई 4 करोड़ के करीब रहेगी.

अगर फिल्म में दम हुआ तो पहले वीकेंड में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 20 करोड़ तक पहुँच सकता है. फिल्म का बजट 30 करोड़ के करीब बताया जा रहा है. ऐसे में हिट होने के लिए इसे 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.