Chhapaak in Trouble: क्या हिन्दुओं को ठेस पहुंचती है दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, जानिए क्यों मचा बवाल

JBT Staff
JBT Staff January 9, 2020
Updated 2020/01/09 at 10:55 AM

Chhapaak in Trouble: जबसे दीपिका पादुकोण ने जेएनयू छात्रों के साथ खड़े होकर सुर्खियां बटोरी हैं तबसे विवादों से उनका नाता छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है. एक पुरानी वायरल विडियो में वह राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए नजर आ रही हैं, ऐसे में उनका नाम राजनीति पक्ष के आधार पर भी घसीटा जा रहा है.

अपने साइलेंट प्रोटेस्ट पर दीपिका (Deepika Padukone) ने अभी कोई सफाई नहीं दी है लेकिन उनके खिलाफ लोगों ने आने वाली फिल्म छपाक न देखने का मन बनाया हुआ है. अफवाह फैला दी गयी है कि फिल्म में हिन्दुओं को बदनाम करने की कोशिश की गयी है.

बताया जा रहा है किसी ने यह जान बूझकर विकिपीडिया पर एडिट कर अफवाह फैला दी कि एसिड फैकने वाले का नाम फिल्म में राजेश (Rajesh) रखा है जबकि असल में एसिड (Acid) एक मुस्लिम लड़के द्वारा फैंका गया था जिसका नाम नईम खान (Naeem Khan) था. सूत्रों की मानें तो यह इनफार्मेशन गलत है, फिल्म में एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल का नाम मालती व अटैकर का नाम बशीर लिया गया है.

कन्हैया कुमार व जेएनयू के विरोधी फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं, फिल्म पर प्रभाव डालने के लिए तरह-तरह के पैतरे आजमाए जा रहे हैं, फिल्म कल दिनांक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसके बाद सच्चाई का पता लग पाएगा. यूं तो फिल्म एसिड अटैक पीड़ितों को दिखा दी गयी है, उन्होंने फिल्म को पसंद किया है.

फिल्म का विरोध इस कदर बढ़ चुका है कि ट्विटर यूजर (Twitteratti) ने ‘छपाक’ के लिए रद्द किए गए टिकटों के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं. वे दावा करते हैं कि वे अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ देखेंगे. दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से कई ट्विटर यूजर उन्हें अनफ़ॉलो कर रहे हैं और स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.