‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली’ Bhojpuri फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज,

0

आप सभी का स्वागत है जन भारत टाइम्स न्यूज़ पर भोजपुरी फिल्म तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली फिल्म कौमी एकता की स्टोरी पर आधारित Bhojpuri फिल्‍म ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे वर्ल्‍ड वाइड म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. फिल्‍म के ट्रेलर से साफ पता चलता है कि फिल्‍म ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली’ एक्‍शन, रोमांस, कॉमेडी से भरपूर है, जिसे संदीप गुप्‍ता और शुभम सिंह ने निर्देशित किया है. शुजय फिल्‍म्‍स क्रिएशन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली’ में निसार खान और राज यादव मुख्‍य भूमिका में हैं, जो राम और अली के किरदार में नजर आ रहे हैं जबकि उनके अपॉजिट गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) और सलोनी बिस्ता हैं.

'तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली' Bhojpuri फिल्म  का ट्रेलर हुआ रिलीज,
‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली’ Bhojpuri फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज,

‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली’  Bhojpuri का flim ट्रेलर  रिलीज,

इस बारे में  bhojpuri फिल्‍म के निर्माता रनजीत (शुभम सिंह) ने कहा कि यह बेहद संवेदनशील मुद्दों पर बनी फिल्‍म है क्‍योंकि देश विविधताओं के बाद भी हमें बांध कर रखता है. जितना महत्‍व आज हमारे लिए राम का है, उतना ही रहीम का भी है. यही भारत है. उन्‍होंने कहा कि हमने इसी कॉन्सेप्ट को लेकर फिल्‍म बनाई है, जो दर्शकों को पसंद आएगी.

IPL 2018: डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की IPL से छुट्टी बीसीसीआई का कड़ा रुख

निशानेबाजी: Muskan के स्वर्ण पदक से भारत ने पदक तालिका में चीन को दी पटखनी

फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ ही ग्लैमर का भी छौंक लगाया गया है. फिल्म के दोनों लीड एक्टर खूब मारधाड़ करते नजर आ रहे हैं तो हीरोइनें भी कुछ कम नहीं हैं. फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्‍म की कहानी जितनी खूबसूरत है, उतने ही अच्‍छे फिल्‍म में गाने भी हैं. बता दें कि निसार खान और राज यादव के अलावा गार्गी (प्रियंका) प‍ंडित, सोनाली बिष्‍ट, उमेश सिंह, सौरभ अश्‍वेरी, संजय महानंदा मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा ग्‍लोरी मोहनता का स्पेशल नंबर भी फिल्म में है.

Oppo F7 की कीमत क्या है और इसके फीचर्स क्या है

• UP Police Constable Previous Paper Model Paper Download

ऐसे ही ताजा खबरें जैसे राजनीतिक न्यूज़ लाइव स्पोर्ट्स से संबंधित खबर पाने के लिए रोजाना विजिट करें जन भारत टाइम्स न्यूज़ और ज्यादा अपडेट रहने के लिए आप हमारी YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here