जनभारत टाइम्स एक इंटरनेट-आधारित समाचार पोर्टल है जो देहरादून (उत्तराखंड) से दो भाषाओं – हिंदी और अंग्रेजी में समाचार प्रकाशित होता है.

हिंदी समाचार पोर्टल की भारी सफलता और पाठकों के अनुरोधों के बाद, हमने जनभारत टाइम्स अंग्रेजी के माध्यम से अंग्रेजी समाचार रिपोर्टिंग की भी शुरूवात की. पिछले डेढ़ साल से, हमने दुनिया भर के अपने वास्तविक पाठकों को प्रामाणिक, 100% सत्य, निष्पक्ष और उच्च-गुणवत्ता वाले समाचार प्रदान करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया है.

जनभारत टाइम्स एक स्वतंत्र समाचार मंच है जिसका स्वामित्व और प्रबंधन देहरादून, उत्तराखंड में स्थित Gomati solution द्वारा किया जाता है. यह नवीनतम समाचार वितरण के लिए वन-स्टॉप गंतव्य बन गया है.

समर्पित पत्रकारों, लेखकों, संपादकों और ग्राफिक्स डिजाइनरों की हमारी टीम हमारे पाठक के कंप्यूटर स्क्रीन पर ताज़ा और विश्वसनीय सामग्री लाती है। संसद में एक पिन ड्रॉप करने से लेकर क्रिकेट स्कोर अपडेट के लिए ए-लिस्ट बॉलीवुड सेलिब्रिटी ड्रामा तक – हम अपने पाठकों को दुनिया की नवीनतम घटनाओं के साथ बराबर रखने के लिए एक बढ़िया लीड को कवर और प्रोसेस करते हैं.

कोर टीम

जनभारत टाइम्स के संस्थापक गौरव शर्मा, जिनके दृढ़ संकल्प और ईमानदारी से प्रयासों ने भारत के संख्यात्मक समाचार समाचार मंच का निर्माण किया है. जनभारत टाइम्स की कोर टीम में प्रमुख व्यक्तित्व, उमेश खेरजानी शामिल हैं, जो एक एसोसिएट एडिटर के रूप में शामिल हुए, जो प्रकाशन की मनोरंजन शाखा को गुणवत्ता की सामग्री प्रदान करते हैं। बाद में, सुरेश कुमार 25 साल के समृद्ध प्रिंट मीडिया अनुभव के साथ राजनीति और जनभारत टाइम्स के लिए राष्ट्रीय मामलों में शामिल हुए.

प्रत्येक सदस्य जनभारत टाइम्स के पहिए का एक महत्वपूर्ण दल है. एक के बिना, कोई भी मौजूद नहीं हो सकता.

संस्थापक और मुख्य संपादक: गौरव शर्मा

ईमेल आईडी: [email protected]

मोबाइल: +91 8445375394

प्रबंध

किसी भी व्यवसाय से संबंधित प्रश्न या शिकायत के लिए, आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं.