Box office collection

आमिर खान सहित इन बड़ी इंडियन हस्तियों को इमरान खान ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए किया इनवाईट

पाकितान के क्रिकेट लेजेंड इमरान खान ने पोलिटिकल करियर में भी कामयाबी को उतनी की बखूबी से छुआ जितना उन्होंने 1970-90 के दौर में क्रिकेट में बहुत नाम कमाया था। हाल ही में पडोसी मुल्क पाकिस्तान में आम चुनावों के नतीजे सामने आने के बाद पता चला कि क्रिकेट जगत का सितारा इमरान खान देश के वजीर ए आलम बनने जा रहे हैं, जी हाँ इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने सबसे ज्यादा सीटों पर कब्जा कर पाकिस्तान की राजनीती में खलबली मचा दी।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भारत में हुई कटरीना की एंट्री

272 सीटों में से, इमरान खान की पीटीआई (PTI) ने 116 सीटों पर जीत दर्ज की जबकि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन 64 सीट्स ही ला पाई और इस तरह इमरान खान की पार्टी अन्य दलों के साथ गढ़बंधन कर सरकार बनाने को तैयार है हालाँकि इमरान खान की पार्टी को 137 की दरकार थी। अब 11 अगस्त को इमरान खान, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने भारत से उनके दौर में क्रिकेट खेलने वाले दिग्गज खिलाडियों के साथ साथ बॉलीवुड से मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी आमंत्रित किया है।

यह भी पढ़ें:  अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 2.0, 8 दिन में की इतनी कमाई

बॉलीवुड न्यूज़: प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म के लिए छोड़ी सलमान खान की भारत

क्रिकेट खिलाडियों की बात करें तो कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान ने 11 अगस्त को होने वाले ओथ टेकिंग सेरेमनी में इनवाईट किया है, इनमें से सबसे पहले नवजोत सिद्धू की प्रतिक्रिया आ चुकी है, वो कहते हैं इमरान खान का इनविटेशन सम्मान की बात है, इमरान खान ग्रेट लीडर के साथ साथ एक बेहतरीन इंसान हैं।

ख़बरों की मानें तो पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के चीफ और नया पाकिस्तान के वजीर ए आलम इमरान खान, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इनवाईट करेंगे जबकि इसका ऑफिसियल कन्फर्मेशन आना अभी बाकि है। दोनों देशो की आवाम चाहती है कि उनके लोकप्रिय नेता संबंधो को मजबूत करें और आपसी मनमुटाव और इनकी वजहों का समाधान निकाले, इसी बात का जिक्र इमरान खान ने चुनाव जितने के बाद मीडिया से कही थी।

यह भी पढ़ें:  अक्षय कुमार की 10वीं 100 करोड़ी फिल्म बनी 2.0, एक नजर पूरी लिस्ट पर

देखना बहुत दिलचश्प होगा कि ये नामचीन हस्तियों में से कौन कौन इमरान खान की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान जाता है, उम्मीद है सभी जाएँ और दोनों मुल्कों की आवाम को सकारत्मक सन्देश दें। आमिर खान अभी मोस्ट-अवेटेड ठग्स आफ हिन्दोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं, उनकी यह फिल्म 200 करोड़ से उपर की बजट में तयार हो रही है और दिवाली 2018 पर इसका इंतज़ार खंत्म होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top